EPS 95 पेंशन धारकों के लिए नई खुशखबरी, राज्यश्रम मंत्री के साथ बैठक सम्पन्न

EPS 95 पेंशन धारकों के लिए एक और अच्छी खबर आई है। NSC कर्नाटक की टीम ने श्रम राज्य मंत्री सुश्री शोभा कंदलापल्ली से मुलाकात की और न्यूनतम पेंशन को ₹7,500 तक बढ़ाने की मांग की।

rohit

Written by Rohit Kumar

Published on

EPS 95 पेंशन धारकों के लिए नई खुशखबरी

EPS 95 पेंशन धारकों के लिए एक और अच्छी खबर निकल कर आ रही है। राष्ट्रीय संघर्ष समिति (NSC) की कर्नाटक टीम की ओर से EPS 95 पेंशन धारकों की पेंशन वृद्धि के लिए एक और प्रयास किया गया है।

श्रम राज्य मंत्री से मुलाकात

NSC कर्नाटक के और KSRTC, BMTC के लीडर्स ने श्रम राज्य मंत्री सुश्री शोभा कंदलापल्ली से मुलाकात की। इस मुलाकात के दौरान उन्हें श्रम राज्य मंत्री का पद मिलने पर बधाई और चुनाव जीतने पर हार्दिक अभिनंदन किया गया। EPS 95 पेंशन भोगियों को मिल रही न्यूनतम पेंशन को बढ़ाकर ₹7,500 तक किए जाने की मांग भी की गई।

सुप्रीम कोर्ट का फैसला

हमारे व्हॉट्सऐप चैनल से जुड़ें WhatsApp

मुख्य समन्वयक रमाकांत नरगुंड, ADC के राज्य अध्यक्ष J S M स्वामी और BMTC, KSRTC के अध्यक्ष ननंजू देव गोंडा ने गरीब पेंशन भोगियों की पीड़ा के बारे में विस्तार से चर्चा की और सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बारे में चर्चा की। उन्होंने न्यूनतम पेंशन को ₹7,500 तक किए जाने की मांग की और सुश्री शोभा कंदलापल्ली से अनुरोध किया कि वे भारत सरकार के श्रम कल्याण मंत्री माननीय मनसुख मंडलिया से चर्चा करें और हमारी मांगो को पूरा करने के लिए उचित कदम उठाने पर जोर दें।

Latest NewsNPS के निवेशकों के लिए अच्छी खबर, लागू होगा यह नया बदलाव

NPS के निवेशकों के लिए अच्छी खबर, लागू होगा यह नया बदलाव

अगली सीबीटी की बैठक

अगली सीबीटी की बैठक में EPS 95 पेंशन धारकों का मुद्दा उठाने और सरकार द्वारा EPFO को उचित आदेश देने की आवश्यकता पर जोर दिया गया। इस समय NSC कर्नाटक के उपाध्यक्ष श्री वीर कुमार गदाद और अन्य पदाधिकारी भी उपस्थित थे।

यह प्रयास इस बात का प्रतीक है कि EPS 95 पेंशन धारकों की पेंशन वृद्धि जल्द से जल्द की जाए। श्रम राज्य मंत्री कर्नाटक की माननीय सुश्री शोभा कंदलापल्ली से इसे लागू करने की मांग की गई है।

Latest NewsPF वालों को जल्द मिलेगी खुशखबरी, अकाउंट में कब आएगा ब्‍याज का पैसा? देखें

PF वालों को जल्द मिलेगी खुशखबरी, अकाउंट में कब आएगा ब्‍याज का पैसा? देखें

Leave a Comment

हमारे Whatsaap चैनल से जुड़ें